Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनू सूद ने अपने और प्रवासी मजदूरों के संघर्ष पर लिखी किताब

sonu sood

सोनू सूद

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कई लोगों की जिंदगी बदल दी है। देश में कोरोना महामारी फैलने के बाद उन्होंने लोगों की मदद करना शुरू किया था जो अब भी जारी है। उन्होंने कोरोना काल में लोगों की मदद कर उनके दिलों में खास जगह बना ली है। लोग उन्हें मसीहा कहने लगे लेकिन सोनू सूद खुद को मसीहा नहीं मानते हैं। उनका कहना है कि उनके दिल ने जो कहा उन्होंने सिर्फ वही किया है। अब सोनू सूद ने एक किताब लिखी है जिसका शीर्षक है, मैं मसीहा नहीं।

सोनू सूद ने यह जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर की है। यह किताब हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में उपलब्ध है। उन्होंने किताब की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘ मुझे बताते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि मेरी बुक आई एम नो मसीहा दिसंबर में लॉन्च होगी। यह मेरी जिंदगी की कहानी है। उतनी ही हजारों प्रवासी मजदूरों की भी कहानी है। प्री-ऑर्डर कीजिए। हिंदी और अंग्रेजी में।’

नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर हिमांश कोहली को किया जा रहा ट्रोल

एक्टर के इस ट्वीट पर फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘यह तो आपका बड़प्पन है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत प्यारा बुक कवर है सोनू भइया। आई लव यू।’ एक और यूजर ने कॉमेंट करते हुए कहा कि आप हमारे मसीहा हैं।

बताते चलें कि सोनू सूद अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर रमेश बाला ने सोनू सूद का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह फरियादियों की बात सुनते नजर आए। इस पर सोनू सूद ने रमेश बाला के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

Exit mobile version