Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनू सूद ने लिखा था ‘दबंग’ में सलमान का यह डायलॉग, हो गया सुपरहिट

सोनू सूद

सोनू सूद ने लिखा था 'दबंग' में सलमान का यह डायलॉग, हो गया सुपरहिट

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ के लिये कुछ डायलॉग लिखे थे जो बेहद लोकप्रिय हुये।

सोनू सूद ने हाल ही में एक टीवी कार्यक्रम में शिरकत करते हुये बताया कि उन्होंने फिल्म ‘दबंग’ में सलमान खान के लिये कुछ डायलॉग लिखे थे जो बेहद लोकप्रिय हुये। फिल्म ‘दबंग’ में सोनू सूद ने छेदी सिंह का किरदार निभाया था। सोनू सूद ने बताया कि फिल्म डायलॉग ‘हम तुम में इतने छेद करेंगे’ लिखा है।

शिवसेना पर बीजेपी विधायक का हमला- सुशांत केस का सच छिपाने के लिए पटना SP को किया क्वारंटाइन

सोनू सूद ने कार्यक्रम में बताया, “मुझे याद है हम लोग फिल्मालय में शूटिंग कर रहे थे और ‘मुन्नी बदनाम हुई’ गाने के बाद वो हमारा पहला दिन था। मेरी डायलॉग लिखने में दिलचस्पी रहती है और मैंने जिन निर्देशकों के साथ काम किया है वो मेरे लिखने के शौक से वाकिफ हैं। अभिनव और मैं अच्छे दोस्त हैं और हम लोग लेखन में काफी प्रयोग करते रहते हैं।

इसी दौरान इस डायलॉग का आइडिया आया और अभिनव और मैंने मिलकर इसे तैयार कर लिया और इस तरह ‘हम तुम में इतने छेद करेंगे ‘ डायलॉग बन गया। जब सलमान भाई ने इसे सुना तो उन्होंने अभिनव से कहा, “यह डायलॉग बड़ा कमाल है लेकिन भूलना मत किसने लिखा है।”

राम मंदिर भूमिपूजन के लिए दो भाई लेकर आए 151 नदियों और 3 सागरों का जल

सोनू सूद ने बताया, “मुझे याद है हमारी शूटिंग चल रही थी। सलमान भाई और मैं एक साथ कार में सफर कर रहे थे। सलमान भाई ने ऐसे ही मुझसे पूछा, ‘सोनू तू लंबा बड़ा है, तू कंफर्टेबल है ना। मैंने इसका जवाब देते हुए कहा कि कानून के हाथ और सोनू सूद की लात दोनों बहुत लंबी है भैया। सलमान इस डायलॉग से इतने इम्प्रेस हुए कि हमने अगले ही दिन इसे लेकर शूटिंग की और इसे फिल्म में छेदी सिंह के डायलॉग में शामिल कर लिया, ‘कानून के हाथ और छेदी सिंह की लात, दोनों बहुत लंबी है भैया।”

Exit mobile version