Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Sony Xperia Ace 2, जाने फोन की कीमत

Sony Xperia Ace 2 launched with many great features, price of phone

Sony Xperia Ace 2 launched with many great features, price of phone

पॉपुलर टेक कंपनी सोनी (Sony) ने अपना एक बजट फोन लॉन्च किया है। Sony ने ये फोन अपनी पॉपुलर सीरीज Sony Xperia के तहत पेश किया है। कंपनी ने इसका नाम Sony Xperia Ace 2 रखा है। फोन की खास बात इसका लुक है, जो बेहद शानदार है। फोन को कंपनी ने 4500mAh की बैटरी और मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है। बता दें कि इस से पहले कंपनी ने 2019 में Sony Xperia Ace को लॉन्च किया था। ये फोन इसी का सक्सेसर माना जा रहा है। Sony Xperia Ace 2 में डुअल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी कैमरा के लिए डिस्प्ले नॉच है। फोन IPX8 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है और Android 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

Sony Xperia Ace 2 की कीमतसोनी एक्सपीरिया ऐस 2 के 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत जापान में JPY 22,000 (यानी लगभग 14,800 रुपये) रखी गई है। जापान में इस फोन को ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर में पेश किया गया है। वहीं अभी तक, Sony Xperia Ace 2 की अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

रश्मिका मंदाना ने शेयर की अपने बचपन की फोटो, फैंस बोले क्यूट

 स्पेसिफिकेशंस

Sony Xperia Ace 2 Android 11 चलाता है। इसमें 5.5-इंच HD+ डिस्प्ले है, जो 720×1,496 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ है। फोन के आगे की तरफ सेल्फी कैमरा के लिए एक नॉच है। एक्सपीरिया ऐस 2 मीडियाटेक हेलियो पी 35 एसओसी द्वारा के साथ आया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट स्कैनर भी मौजूद है। Sony Xperia Ace 2 का कैमरा और बैटरी Sony Xperia Ace 2 में डूअल रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें एक 13 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर कैमरा और एक 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर कैमरा शामिल है। साथ ही इसमें फ़्रंट में 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी शूटर कैमरा भी मौजूद है। 4,500mAh की बैटरी वाले इस फोन में USB Type-C पोर्ट की चार्जिंग मिलती है।

 

 

 

Exit mobile version