Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजकीय सम्मान के साथ आज होगा एसपी बालासुब्रहमण्यम का अंतिम संस्कार

एसपी बालासुब्रहमण्यम का अंतिम संस्कार

एसपी बालासुब्रहमण्यम का अंतिम संस्कार

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने कहा है कि लोकप्रिय पार्श्वगायक एस पी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार पूरे पुलिस सम्मान के साथ किया जायेगा।

श्री पलानीस्वामी ने शुक्रवार रात को एक वक्तव्य जारी कर यह घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि एस पी बालासुब्रहमण्यम तमिलनाडु ही नहीं बल्कि भारत के करोड़ों लोगों के दिलों में रहते थे।

उन्होंने कहा, “ एस पी बालासुब्रहमण्यम की प्रसिद्ध को ध्यान में रखते हुए उनका अंतिम संस्कार पूरे पुलिस सम्मान के साथ किया जायेगा।”

चेहरे की हर समस्या को झट से खत्म कर देगा पपीता का ये फेसपैक

सिनेमा और राजनीतिक जगत समेत कई अन्य क्षेत्रों के लोगों ने उनके घर पर जाकर अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद उनके शव को तमाराईपक्कम स्थित उनके फार्म हाउस में ले जाया गया जहां उनका आज अंतिम संस्कार किया जायेगा।

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी तथा अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने मशहूर पार्श्व गायक एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्‍यम का कोरोना से निधन

गायकी की दुनिया में अलग पहचान बनाने वाले लोकप्रिय पार्श्वगायक एस पी बालासुब्रमण्यम का शुक्रवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण निधन हो गया। वह 74 वर्ष के थे।

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद श्री बालासुब्रमण्यम को पांच अगस्त को यहां के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने आज अपराह्न मीडिया को बताया कि श्री बालासुब्रमण्यम का निधन हो गया।

Exit mobile version