Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा ने रामभक्तों पर चलाईं गोलियां, शिवभक्त कांवड़ियों की रद्द की यात्रा : सीएम योगी

हापुड़। उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हैं। ऐसे में जहां एक तरफ बीजेपी ने डोर टू डोर कैंपेन शुरू कर दिया है तो वहीं अन्य राजनीतिक पार्टियां भी वोटर्स को लुभाने के लिए प्रयासरत हैं। इसी कड़ी में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को हापुड़ में समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। दूसरी तरफ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यूपी के शाहजहांपुर में पूर्व की सपा और बसपा सरकार पर अटैक किया।

हापुड़ में योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने रामभक्तों पर गोलियां चलाईं, शिवभक्त कांवड़ियों की यात्रा रद्द कर दी। उन्होंने कहा, जब हम सत्ता में आए तो राम मंदिर का सपना साकार हुआ। हमारी सरकार ने एक्सप्रेस-वे बनाकर दिल्ली से मेरठ की यात्रा का समय 4 घंटे से घटाकर 40 मिनट कर दिया है।

वहीं शाहजहांपुर में शुक्रवार को जेपी नड्डा ने जनता को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा हर चुनाव में वादे करते थे पर कभी पूरे नहीं किए। लेकिन पीएम मोदी ने रिपोर्ट कार्ड के आधार पर चुनाव का चलन शुरू किया है। बहुत लोगों ने खुद को किसान नेता कहलवाया, ये बताएं कि अब तक क्या किया। पिछली सरकारों ने किसानों के साथ धोखा किया है।

देश की सुरक्षा में सबसे बड़ा बलिदान देवभूमि उत्तराखंड का है : अमित शाह

जेपी नड्डा ने अपने बयान में कहा कि यूपी में एक दौर ऐसा भी रहा जब लैंड माफिया आते थे, घर पर कब्जा करते थे। लेकिन अब 42 लाख पीएम आवास बने हैं। सपा के मैनिस्फेस्टो में लैंड माफिया, खनन माफिया, अपहरण माफिया हुआ करते हैं। उनके आधे कैंडिडेट या तो जेल में या बेल पर हैं। वहीं योगी राज में या तो अपराधी जेल जा रहे है या सरेंडर कर रहे हैं।

इसके साथ ही नड्डा ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि एक सीएम ऐसा जो आतंकवादियों को छोड़ने के आदेश देता है। तो वहीं अखिलेश और जयंत के गठबंधन पर नड्डा ने कहा कि आपकी दोस्ती को यूपी की जनता क्यों निभाए।

Exit mobile version