योगी सरकार ने इकाना का नाम बदलकर अटलजी के नाम पर रखा ये बड़ा काम है: आज़म

लखनऊ/ रामपुर। उत्तर प्रदेश में आये दिन नाम बदले जाने कि परंपरा आम बात हो गई है अभी कुछ दिन पहले ही इलाहाबाद बाद का नाम बदल कर प्रयागराज किया गया है और अब फैजाबाद का नाम अयोध्या हो गया है इस के चलते समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आज़म खान ने तंज कसते हुए बयान जारी किया है। लखनऊ में क्रिकेट स्टेडियम पर आज़म खान ने कहा कि जहां तक बनवाने का सवाल है विकास का प्रश्न है विकास के काम को सपा सरकार जब जब रही है हमेशा करवाती रही है। ये स्टेडियम भी सीएम अखिलेश यादव ने बनवाया था। अब उसका नाम रख दिया योगी ने बहुत बड़ा काम किया।

ये भी पढ़ें:- ये बड़ी उपलब्धि है अब न नौकरी चाहिए न रोटी कपड़ा और मकान : आज़म 

बडा काम ये नही है कि स्टेडियम बनवाया अखिलेश जी ने ओर नाम रखा योगी ने लेकिन दरसअल जो एक बड़ा नाम था उसके साथ न्याय नहीं हुआ अटल जी का नाम बहुत बड़ा नाम है और वो भारत वर्ष के बड़े सेक्शन में प्रशसनीय थे उनकी पाकिस्तान में भी बहुत पसंद थी। क्या अच्छा काम होता कि अगर योगी जी उनके ज़िले में मेडिकल कालेज में जो सौकड़ो मासूम बच्चे मार दिए गए अगर उनकी याद में कोई स्टेडियम कोई ऑडिटोरियम कोई म्यूज़ियम बनवाते तो में समझता हूँ की अटल जी को ये ज़्यादा अच्छी श्रद्धांजलि होती।

ये भी पढ़ें:- CM योगी ने स्टेडियम का नाम बदलकर किया इकाना क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन

आज़म बोले कि अब एक और एयरपोर्ट का ऐलान हुआ है। मैं कहता हूं बस अड्डे बनवाइये। मोदी जी हवाई अड्डे बनवाते है मैं बस अड्डो की बात कर रहा है। जहां बस है उनकी मरम्मत करवा दे।

loading...
Loading...

You may also like

CM योगी ने किया अंतर्राष्ट्रीय मुख्य न्यायाधीश सम्मेलन का शुभारंभ, बोली ये बड़ी बात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा