Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा नेता पर लगा 30 लाख रुपये हड़पने का आरोप, मुकदमा दर्ज

Private Part

Miscreants cut the private part of child

समाजवादी पार्टी के नेता और बांगरमऊ उपचुनाव में सपा के उम्मीदवार रहे सुरेश पाल पर दिल्ली निवासी एक युवक की तहरीर पर गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में धोखाधड़ी समेत अन्य सात धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़ित ने अपनी तहरीर में तीस लाख रुपये हड़पने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत रहने वाले सपा नेता व उनके भाइयों पर नई दिल्ली के द्वारका थाना क्षेत्र के संस्कृति अपार्टमेंट निवासी व्यापारी राजीव चौधरी की ओर से एक मुकदमा दर्ज कराया गया। इसमें उन्होंने बताया कि सपा नेता सुरेश पाल, भाई राजकुमार और शिवकुमार ने प्लॉट बेचने के नाम और धोखाधड़ी की और रजिस्ट्री न कराने और जान से मारने की धमकी दी।

तहरीर के अनुसार पीड़ित ने बताया कि सपा नेता से बीते साल 18 मई 2020 को 20 लाख रुपये में 165.22 वर्ग मीटर और 10 लाख रुपये में 100 वर्ग मीटर के दो प्लॉट खरीदे थे। जिसकी रजिस्ट्री करने को लेकर आरोपी लगातार टाल मटोल करता रहा।

इसके बाद पीड़ित दिल्ली से आकर सपा नेता से मिल रजिस्ट्री कराने व पैसे वापस करने की बात कही। पैसे वापस करने की बात कहने पर सपा नेता आग बबूला होकर पीड़ित को असलहा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित राजीव चौधरी ने बताया कि सपा नेता और उसके भाइयों ने हत्या कर गंगा नदी मे फेंकने की भी धमकी दी और रुपये न लौटाने की बात कही।

इस मामले में सीओ सिटी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Exit mobile version