सपा नेता आज़म खान का दावा- मुसलमान हो गए है पीएम नरेंद्र मोदी

आज़म खानआज़म खान

रामपुर। पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी के बोहरा दाऊदी बोहरा समाज के प्रोग्राम में शामिल होने को लेकर सपा नेता आज़म खान ने बड़ा बयान दिया है। आज़म खान का दावा है कि पीएम मोदी अब मुसलमान हो गए हैं। बता दें कि पीएम मोदी गुरूवार को मध्य-प्रदेश के इंदौर में बोहरा समाज के 53वें धर्मगुरु के वाअज में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

आज़म खान का पीएम मोदी के मुसलमान होने का दावा

पीएम मोदी के बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल होने पर आज़म खान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे और अच्छा लगेगा। अगर वो (पीएम मोदी) अपनी दाढ़ी और बड़ा ले। कलमा पड़ा सलाम किया तो हमारे अक़ीदे के हिसाब से तो वो मुसलमान हो गये। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वो दिन भी तो याद करो जब 4 साल पहले जब सर पर टोपी लगाई थी तो सर पर हाथ मारकर इतनी ज़ोर से फेंकी थी कि सर के बाल भी बिखर गए थे। मुस्लिम तुष्टिकरण इस हद तक।

पढ़ें:- रावण की रिहाई पर आज़म खान बोले- वह समाज के अधिकारों की कर रहे थे मांग

आज़म खान ने कहा कि हिन्दु राष्ट्र में और हिंदुओं भाईयों अलावा औरो के लिए क्या जगह होगी यह समझना पड़ेगा। उस हिन्दु राष्ट्र का प्रधानमन्त्री मस्जिद में जाकर भाषण देगा कलमा पड़ेगा। यह तो हिन्दु राष्ट्र के साथ बड़ा धोखा और खिलवाड़ हो रहा है। आरएसएस वाले तो बड़े नाराज़ होना चाहिए इस बात के लिए।

loading...
Loading...

You may also like

BJP की कमल संदेश यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे डिप्टी सीएम

लखनऊ। आज प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी