Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा नेता आजम खान का करीबी हेड कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र चौहान गिरफ्तार

आजम खान का करीबी हेड कॉन्स्टेबल

आजम खान का करीबी हेड कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान, आजम खान की पत्नी और पुत्र सीतापुर की जेल में बंद हैं। आजम के करीबियों पर भी कार्रवाई की चाबुक चलने लगी है। यतीमखाना बस्ती प्रकरण में आजम और तत्कालीन सीओ आले हसन खान के करीबी हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धर्मेंद्र को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया।

रामपुर के चर्चित यतीमखाना बस्ती प्रकरण में आजम के कई करीबियों के खिलाफ मामले दर्ज हुए थे। थाना कोतवाली में दर्ज इसी से जुड़े एक प्रकरण में एटा जिले का निवासी हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र भी वांछित था। उसका तबादला बाद में शाहजहांपुर जिले में हो गया था।

मन की बात : पीएम मोदी ने बताया कहानियों का महत्व, कहा- देश में कथा की परंपरा है

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि घटना के समय धर्मेंद्र रामपुर में तैनात था। तत्कालीन क्षेत्राधिकारी आले हसन का यह गनर हुआ करता था।

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र को कचहरी के पिछले गेट से गिरफ्तार किया गया। वह न्यायालय में हाजिर होने पहुंचा था। अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र के पास से उस समय लोगों के घर से लूटे गए 500 रुपये और 100 रुपये के पुराने नोट, 1000 हजार की नोट और कान के बूंदे, सीडी प्लेयर, सोने की एक चेन, चांदी की पायल बरामद की गई है।

Exit mobile version