Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा नेता की दबंगई, मंदिर में घुसकर युवक को पीटा

बरेली। जनपद के श्यामगंज इलाके में आस्था के केन्द्र साईं मंदिर में दबंग सपा नेता (SP Leader) ने सरेआम गुंडई की। साथियों को लेकर मंदिर में घुसे सपा नेता ने वहां मौजूद लोगों से जमकर मारपीट की। देर तक उत्पात मचाने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले। मंदिर के महंत की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुटी है। उधर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

बरेली (Bareilly) के साईं मंदिर से कुछ ही दूरी पर शहामतगंज पुलिस चौकी है, मगर देर तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। घटना से मंदिर में आने वाले श्रृद्धालुओं में भारी रोष है और हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। रविवार को जिस वक्त मंदिर में हमला किया गया, उस वक्त वहां कम ही लोग पूर्जा अर्चना कर रहे थे। लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया पर मंदिर में घुसकर मारपीट करने का वीडियो आया वैसे ही लोगो ने आरोपियों पर कार्यवाई की मांग शुरू कर दी।

मंदिर के पुजारी सुशील पाठक ने पुलिस को बताया कि अचानक साथियों को लेकर पहुंचे सपा नेता समर्थ मिश्रा ने वहां मौजूद एक युवक से मारपीट शुरू कर दी। लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की मगर हमलावर नहीं माने और देर तक मारपीट करते रहे। मंदिर में मारपीट की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची मगर तब तक हमलावर वहां से भाग चुके थे। मंदिर में मारपीट में शामिल आरोपी समर्थ मिश्रा समाजवादी पार्टी की लोहिया वाहिनी में राष्ट्रीय सचिव है।

विधानसभा चुनाव में उसने बरेली कैंट से टिकट मांगा था। मंदिर में सपा नेता की गुंडई को लेकर पार्टी की जमकर किरकिरी हो रही है और सोशल मीडिया पर लोग हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उधर, घटना के बाद इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक का कहना है कि मंदिर के पुजारी की तहरीर पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version