सपा नेता की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने हत्यारे को भागने में की मदद

सपा नेतासपा नेता

संभल। यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद दिखायी पड़ रहे हैं और प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता दिखायी पड़ रहा है। यूपी के संभल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सपा नेता की उसके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी। वहीं इस मामले में सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि सपा नेता की पत्नी ने खुद अपने पति के हत्यारे भागने में मदद की।

सपा नेता भाई ने अपनी भाभी पर लगाए गंभीर आरोप

इस मामले में सपा नेता चंद्रपाल माली के भाई ने शक जताते हुए कहा है कि भाभी ने अपने प्रेमी संग मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया है। उनका आरोप है कि जब चंद्रपाल शाम को घर आकर बेड पर लेट गया। इस दौरान बेड के पास स्टोर का दरवाजा खुला, वहां से किसी ने झांका। उन्होंने बताया कि तभी चंद्रपाल की नजर उस शख्स पर पड़ गई। वह उसे पकड़ने के लिए उठे तो उसने बाहर की तरफ दौड़ लगा दी। चंद्रपाल सामने आया तो उसे गोली मार दी। गोली उनके गले पर लगी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पढ़ें:- मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम ने तोड़ी चुप्पी, इन्हें बताया मंत्री बनने के काबिल

पत्नी ने बदमाश को भागने में की मदद

वहीं वारदात के समय घर में मौजूद नौकर का कहना है कि हत्यारा घर पर ही मौजूद था। जब उनसे चंद्रपाल के हत्यारे को जब पकड़ने की कोशिश की गई तो उनकी पत्नी ने कंधे पर काट लिया, जिससे पकड़ ढीली हो गई और आरोपी भागने में सफल रहा। जिसके बाद पुलिस ने चंद्रपाल की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loading...
Loading...

You may also like

सिपेट कॉलेज पर कृष्ण के पिता ने लगाया लापरवाही का आरोप, छात्रों ने मचाया हँगामा

लखनऊ। सरोजनीनगर के नादरगंज स्थित सिपेट कॉलेज में