सपा नेता के बेटे की बेरहमी से हत्या, हाई-वे जाम कर हंगामा

सपा नेतासपा नेता

बाराबंकी। उत्तरप्रदेश में बारबंकी के हैदरगैढ़ इलाके में मामूली विवाद के चलते सपा नेता के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताय अजा रहा है कि नेता के बेटे को लाठी-डंडों व लोहे के सरिए से पीट-पीटकर मार दिया गया है। मृतक दुर्गेश यादव के परिवार के सदस्यों ने हैदरगढ़ गांव के ही 4 युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटना की सूचना मिलने के घंटों बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जिसके बाद मृतक के परिजन व स्थानीय लोग गुस्से से आक्रोशित हो गए।

सपा नेता के हत्या के बाद परिजनों का हंगामा

सपा नेता के बेटे की मौत के बाद घंटों तक पुलिस नहीं पहुंची। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने पोस्टमार्टम के लिए लेकर जा रहे मृतक के शव को रोक लिया। जिसके बाद लखनऊ-बनारस हाई-वे पर शव को रखकर जाम लगाकर हत्यारों की गिरफ्तारी का मांग करने लगे। आक्रोशित परिजनों में स्थानीय लोगों के लखनऊ-बनारस हाई-वे पर जाम लगाने के बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू की।

ये भी पढ़ें: क्रिश्चियन कॉलेज लखनऊ: HC के आदेश के बावजूद नहीं दी गयी मार्कशीट, छात्र पहुंचे DM ऑफिस 

परिजनों के आरोप के बाद पुलिस ने गांव के ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गुस्साए लोगों को शांत कराने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत तिवारी सहित कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। माहौल को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हत्या की जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी।

loading...
Loading...

You may also like

कोतवाली से 100 मी॰ की दूरी पर डॉक्टर की कार पर शरारतियों ने फेंके सुतली बम

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में बदमाशों व