Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा नेता ने की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने है नाराज

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही दलों के टिकटों को लेकर खींचतान शुरू हो गई है। इस बीच अलीगढ़ के आदित्य ठाकुर ने समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी की कोशिश की। दरअसल, अलीगढ़ की छर्रा से चुनाव टिकट न मिलने पर वे नाराज थे। पुलिस ने उन्हें किसी तरह बचा लिया है।

इधर, आज ही खबर आई है कि मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। सूत्रों के अनुसार, अपर्णा की बीजेपी से बातचीत फाइनल हो चुकी है। अपर्णा यादव ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट सीट से लड़ा था।

कैंट विधानसभा क्षेत्र से 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में अपर्णा यादव दूसरे नंबर पर रही थीं। वह भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं।

हालांकि, अपर्णा को करीब 63 हजार वोट मिले थे। अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं।

मैंने भाजपा को नहीं, बल्कि पार्टी ने मुझे चुना : असीम अरुण

गौरतलब है कि यूपी में 7 चरणों में चुनाव होंगे, पहले चरण के तहत 10 फरवरी को वोटिंग होगी। दूसरा चरण 14 फरवरी, तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, 5वां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च और 7 चरण 7 मार्च को संपन्न होगा। 10 मार्च को मतगणना होगी और नतीजे आएंगे।

Exit mobile version