Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा नेता की बीच बाजार गोली मारकर हत्या, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

murder

सपा नेता की हत्या

यूपी में बदमाश बेलगाम होते जा रहे हैं। एक के बाद एक  आपराधिक वारदातों बेधड़क अंजाम दे रहे हैं। इन अपराधों से पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इसी कड़ी में कानपुर के बर्रा दो सब्जी मंडी में हत्यारे ने शुक्रवार सरेशाम समाजवादी युवजन सभा कानपुर देहात के जिला उपाध्यक्ष हर्ष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

ताबड़तोड़ फायरिंग से सब्जी मंडी में दहशत फैल गई। इस बीच, आरोपी सपा का झंडा लगी सफारी कार से फरार हो गया। घटना में आरोपी शिवेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी सपा का जिला सचिव ग्रामीण है।

बता दें कि बर्रा दामोदरनगर निवासी महेंद्र वीर प्रताप सिंह का इकलौता बेटा हर्ष यादव (20 वर्ष) विधि का छात्र था। करीब छह माह पूर्व उसे युवजन सभा का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया था। मौके पर पहुंची डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। युवक की पहचान हर्ष यादव के रूप में हुई है जो अपने नाना के यहां रहता था।

धर्मांतरण मामले में एटीएस के हत्थे चढ़ा धीरज, अब तक 14 लोग गिरफ्तार

परिजनों के अनुसार शुक्रवार देर शाम वह अपनी आई-10 कार से दो दोस्तों के साथ कुछ घरेलू सामान लेने बर्रा दो सब्जी मंडी गया था। हरिओम दुग्ध डेयरी के पास सफेद रंग की सफारी से आए हत्यारोपी ने पिस्टल से फायरिंग कर हर्ष की कार का अगला पहिया पंचर कर दिया। इसके बाद सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। बीच बाजार में सपा नेता की हत्या से हड़कंप मच गया।

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। इलाके में तनाव देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। वारदात के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version