Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा नेता की दबंगई, बिजली कनेक्शन न मिलने पर जेई को पीटा

SP leader beat JE

सपा नेता ने जेई को पीटा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बिजली कनेक्शन न मिलने से नाराज दबंग सपा नेता ने शनिवार को मेहताब बाग उपकेंद्र में जूनियर इंजीनियर से मारपीट की। मारपीट में इंजीनियर मनिराम को चोटें आईं।

मामला बढ़ता देख एसडीओ व अन्य कर्मचारियों ने बीच बचाव किया। विभाग द्वारा आरोपी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा व कार्यालय में घुसकर सरकारी कर्मी से मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी ने बिजली अभियंताओं पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है।

लेसा के मेहताब बाग उपकेंद्र में शनिवार को जूनियर इंजीनियर मनिराम व एसडीओ परविंदर कुमार बैठे थे। सुबह करीब 11.30 बजे मुन्ना हाशमी नाम का व्यक्ति एक हाउस टैक्स का कागज लेकर कार्यालय आया। मुन्ना ने ढाई महीने पहले रिजेक्ट किए गए एक कनेक्शन के आवेदन पर अपनी आपत्ति जतायी।

कानपुर कार्डियोलॉजी के ICU में लगी आग पर CM योगी सख्त, दिये जांच के आदेश

जूनियर इंजीनियर के मुताबिक परिसर पर बकाया था, जिस कारण कनेक्शन नहीं दिया जा सकता। मुन्ना ने तर्क दिया कि मकान उनके रिश्तेदार का है और वहां कोई कनेक्शन था ही नहीं। रिश्वत न मिलने के कारण कनेक्शन रिजेक्ट किया गया। इसी मामले में दोनों में बहस हो गई। जेई मनिराम ने कहा कि मुन्ना हाशमी ने उनसे बदसलूकी की और कॉलर पकड़ लिया। मुन्ना ने मारपीट की जिसके कारण उनको चोटें आई।

मुन्ना हाशमी पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं तथा समाजवादी पार्टी से भी जुड़े हुए हैं। इसी का रौब दिखाकर वह जेई को धमका रहे थे। पुलिस दोनों पक्षों को ठाकुरगंज थाने ले गयी। जहां जूनियर इंजीनियर मनिराम की ओर से मुन्ना हाशमी पर मुकदमा दर्ज कराया गया।

निर्माणधीन द्वारका एक्सप्रेसवे एलिवेटेड हाईवे का एक हिस्सा गिरा, राहत-बचाव कार्य शुरू

इस दौरान मुन्ना हाशमी की ओर से बड़ी संख्या में स्थानीय लोग थाने पर जुटे और मामले को रफा-दफा करने का दबाव बनाने लगे। जेई संगठन के पदाधिकारी भी मौके पर आ गए और मनिराम का मेडिकल कराकर रिपोर्ट दर्ज करा दी।

Exit mobile version