सपा नेता पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, पति संग आत्मदाह की कोशिश

सपा नेता

लखनऊ। नेताओं और बाबाओं के ऊपर बलात्कार करने का आरोप आए दिन लगता रहता है। भाजपा नेताओं के बाद अब सपा नेता के ऊपर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। कासगंज जिले के पटियाली थाना क्षेत्र से आई रेप पीड़िता और उसके पति ने विधानसभा के सामने पहुंचकर आत्मदाह करने का प्रयास किया गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को बचाया। बता दें कि कासगंज जिले के पटियाली थाना क्षेत्र रहने वाली पीड़िता अपने पति के साथ बुधवार को विधानसभा पहुंची। जहां उसने अपने पति के साथ शरीर पर पेट्रोल डालकर ख़ुदकुशी का प्रयास किया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने त्वरित रूप से दोनों को पकड़ लिया और उनकी जान बचाई पीड़िता की हालत खराब देख उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

सपा नेता पर आरोप लगाकर युवती ने खुद को किया आग के हवाले

रेप पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 2015 में सपा नेता नीरज किशोर मिश्रा ने चपरासी की नौकरी देने के लिए कहा था। जिसके बाद लखनऊ बुलाकर सितंबर 2015 में होटल में रेप किया। तीन साल बीत जाने के बाद भी सपा नेता के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे क्षुब्ध होकर आत्मदाह का प्रयास किया गया। पीड़िता का कहना है कि इस मामले में उसने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और वर्तमान मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: जेल में हो रही इफ्तार पार्टी, हिन्दू कैदी भी रख रहे हैं रोजा 

वहीं आरोप लगाया कि आरोपी द्वारा उसे जान से मारने की धमकी भी दी जाती है। पीड़िता का कहना है नौकरी का झांसा देकर लखनऊ के  एक होटल में बलात्कार किया। जिसकी शिकायत करने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। तीन साल से न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है। न्याय नहीं मिलने से आहत होकर यह कदम उठाया। महिला अपने पति के साथ पट्रोल छिडक़ कर आग लगाने का प्रयास किया।

“>

loading...
Loading...

You may also like

सिद्धार्थनगर: पुलिस स्मृति दिवस पर दी गई श्रद्धांजलि

सिद्धार्थनगर। सन 1959 में आज के ही दिन