Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जिला पंचायत सदस्यों के उत्पीड़न, बिजली व वाहन चेकिंग को लेकर सपा की बैठक

रामपुर(मुजाहिद खाँ)। जिला पंचायत सदस्यों पर पुलिस प्रशासन द्वारा उत्पीड़न और दबाव के आरोपों और बिजली कटौती के साथ बिजली चेकिंग और वाहन चेकिंग को लेकर समाजवादी पार्टी कार्यालय पर अहम बैठक का आयोजन किया गया।

सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में पदाधिकारियों ने अपने बयान रखे और कहा कि जिला पंचायत के चुनाव में सत्ताधारी दल जिला पंचायत के सदस्यों का उत्पीड़न कर रहा है।

जबकि सत्ताधारी दल के पास जिला पंचायत चुनाव में संख्या बल भी नहीं है लेकिन वह अनाधिकृत रूप से अन्य जिला पंचायत सदस्यों पर दबाव डालकर उत्पीड़न कर रहा है।

जिसमें श्रीमती फातिमा जहरा का निजी नर्सिंग होम बिना जांच के औचक छापेमारी कर सील कर दिया गया इसके अलावा सोमवार को एक अन्य जिला पंचायत सदस्य अनुराधा चौहान के पति को पुलिस द्वारा प्रताड़ित किया गया।

सपा ने की जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार के लिए नसरीन जहां के नाम की घोषणा

वहीं शहर में अंधाधुंध बिजली कटौती और बिजली चेकिंग के साथ कहीं पर भी वाहन चेकिंग करके भी रामपुर की जनता को पीड़ित किया जा रहा है।

जिस पर बैठक में सपा पदाधिकारियों और जिम्मेदारों ने आम जनता के साथ इन कृत्यों की निंदा की और सर्वसम्मति से इस संबंध में जनता के हित में इन सब पर रोक लगाने की पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए ज्ञापन जिलाधिकारी को प्रेषित किया।

ज्ञापन पर सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार, सरदार लखविंदर सिंह, पूर्व विधायक विजय सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष ओमेंद्र सिंह चौहान, वीरेंद्र गोयल, बिलासपुर नगर पालिका चेयरमैन मोहम्मद हसन खां,शाहबाद चेयरमैन पति मतलूब अंसारी, फसाहत अली खान शानू मीडिया प्रभारी,पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रमोद गंगवार, सतोष शर्मा, सरदार जस्सा सिंह, फिरासत अली खान, फारूक़ अहमद खां एडवोकेट,आसिम खान, नवीन शर्मा, साबिर हुसैन, राजा खान, वसीम हाशमी, ज़की आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version