Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा सांसद आजम खान खुद के खर्चे पर मेदांता में करेंगे इलाज, SC ने दी मंजूरी

azam khan

azam khan

जेल में बंद सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान मेदांता हॉस्पिटल में इलाज करा सकते हैं। बशर्ते उन्हें इलाज का सारा खर्च खुद वहन करना पड़ेगा। यह आदेश विचारधीन बन्दी आजम खान की ओर से दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया है।

सीतापुर के जेल अधीक्षक सुरेश सिंह ने मेदांता हॉस्पिटल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर को इस संबंध में पत्र भेजा है। डॉ. कपूर ने बताया कि आजम की तबीयत स्थिर है। डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है।

सुप्रीम कोर्ट ने अस्पताल प्रबंधन को निर्देश दिया है कि वह आजम को किसी से मोबाइल पर बातचीत करने व मिलने की कतई इजाजत न दें। डॉक्टरों की टीम परिवार के सदस्यों से मिल सकती है। यदि डॉक्टरों को लगता है कि आजम खान स्वस्थ हैं तो वह उन्हें छुट्टी कर सकते हैं।

तीसरी लहर को लेकर से योगी सरकार सतर्क, इन राज्यों से आने वालों पर नए नियम लागू

सीतापुर जेल अधीक्षक सुरेश सिंह बताते हैं कि आजम खान खुद के खर्च पर इलाज करा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश की सरकारी अधिवक्ता अजय विक्रम सिंह ने जानकारी दी। अदालत के आदेश को ही मेंदाता अस्पताल को भेजा गया है। आदेश में निजी खर्चे पर इलाज के अलावा मोबाइल से किसी बाहरी व्यक्ति से बात करने पर पाबंदी लगाई है।

Exit mobile version