Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘अखिलेश यादव बुलाएंगे तो…’, बोले सपा सांसद डॉ. एसटी हसन

ST Hasan

ST Hasan

मुरादाबाद। टिकट कटने से खफा सपा सांसद डॉ. एसटी हसन (ST Hasan) ने कहा कि यदि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुलाएंगे तो उनके सम्मान में वह जनसभा में शामिल होंगे। अन्यथा वह जनसभा में नहीं जाएंगे। वहीं सांसद ने नमाजियों पर केस दर्ज होने पर अफसोस जताया। सपा सांसद ने कहा कि अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

सांसद (ST Hasan) को मलाल यह है कि टिकट कटने के बाद उनसे पार्टी के किसी वरिष्ठ पदाधिकारी ने संपर्क नहीं किया। उनको किसी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं दी गई। यदि अखिलेश यादव उनके घर आएंगे तो सम्मान करूंगा। उनके निर्देश का भी पालन किया जाएगा।

बराबर अनुशासित रहते हुए पार्टी के लिए कार्य किया है। सांसद ने कहा कि मेरठ सहित अन्य स्थानों पर प्रशासन ने नमाजियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह अफसोस की बात है। हम सभी हिंदुस्तानी धार्मिक हैं। अपने-अपने धर्म के अनुसार सभी इंसान ईश्वर, अल्लाह की इबादत करते हैं।

‘हम कुरान शरीफ को नहीं मानेंगे’, यूसीसी पर बोले सपा सांसद एसटी हसन

यदि कोई सड़क पर इबादत करता है तो उसके खिलाफ केस दर्ज नहीं होना चाहिए। जयपुर राजस्थान में भी भाजपा की सरकार है। वहां जौहरी मार्केट में हिंदू भाईयों ने नमाज के समय हाईवे बंद कर दिया। लोगों ने नमाजियों पर फूल बरसाए। हिंदुस्तान के लोगों को आपसी भाईचारे के साथ रहने के लिए समझना होगा।

Exit mobile version