Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शर्मनाक हार के लिए सपा फिर रहे तैयार : सीएम योगी

लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से सीएम योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। इस दौरान वह विपक्ष पर जमकर हमलावर हैं। इस बीच सीएम योगी ने एक बार फिर ट्वीट कर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने मतगणना की तारीख 10 मार्च का जिक्र करते हुए कहा कि, शर्मनाक पराजय के लिए सपा एक बार फिर तैयार रहे।

दरअसल, ये पहली बार नहीं है जब सीएम योगी ने बीजेपी की प्रचंड जीत के दावे के साथ सपा पर हमला बोला है। इससे पहले 21 जनवरी को उन्होंने कहा कि, जिनका मूल चरित्र ही अलोकतांत्रिक, आपराधिक वंशवादी हो, उनके मुंह से लोकतंत्र और विकास की बात हास्यास्पद है। विधान सभा चुनाव प्रत्याशियों की सूची सपा के ‘दंगाई प्रेमी’ और ‘तमंचावादी’ होने की पुष्टि करती है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि, ‘नए उत्तर प्रदेश’ की जनता पलायन नहीं, प्रगति चाहती है और ‘दंगा मुक्त प्रदेश’ ‘सपा मुक्त प्रदेश’ जनता का संकल्प है। दरअसल, इससे पहले सीएम योगी ने कहा कि, यूपी में अपना दल और निषाद पार्टी के साथ मिलकर भाजपा गठबंधन दो-तिहाई से अधिक सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी।

‘मैं ही चेहरा’ बयान से प्रियंका गांधी का यू टर्न, बोलीं- वो तो मैंने….

उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा चुनाव के लिए सात चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण के लिए वोटिंग 10 फरवरी को होगी। इसके बाद दूसरे चरण के लिए 14 फरवरी, तीसरे 20 फरवरी, चौथे 23 फरवरी, पांचवे 27 फरवरी, छठे 3 मार्च और सातवें चरण के लिए 7 मार्च को वोटिंग होगी। 10 मार्च को मतगणना होगी।

Exit mobile version