Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भ्रष्टाचार का पर्याय थी सपा सरकार: स्वतंत्र देव

swatantra dev

swatantra dev

लखनऊ। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (swatantradev) ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा भ्रष्टाचार का पर्याय रही सपा सरकार के मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव पहले अपने गिरेबान में झांके, जिनके शासन में आये दिन घोटाले होते थे।  यश भारती पुरस्कार के नाम पर भारी भरकम राशि तो ‘अपनो’ को उपकृत करने पर ही उड़ायी जाती थी ।

सरकार की नजर में प्रदेश का हर नागरिक समान : स्वतंत्र देव  (swatantradev)

अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए स्वतंत्र देव (SwatantraDev) ने कहा कि योगी सरकार विकास पर पैसा खर्च कर रही है। सरकार की नजर में प्रदेश का हर नागरिक समान है। विकास और कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी को समान रूप से मिल रहा है।

मुआवजा वितरण में भी किसी के साथ कोई भेदभाव भाजपा सरकार नहींं करती है। लेकिन सपा सरकार की हर भर्ती और योजना में भ्रष्टाचार का बोलबाला था। यहाँ तक कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग भी इससे अछूता नही था । भर्ती में एक जाति विशेष का तो जैसे अधिकार ही हो गया था।

किसानों को नहीं होगी फसलों की सिंचाई में समस्या : स्वतंत्र देव

सपा सरकार ने यश भारती पुरस्कार की शुरुआत तो सरकारी खजाने से अपने लोगों को उपकृत के लिए ही शुरू की थी । ऐसे में अखिलेश यादव के मुंह से भ्रष्टाचार की बात हास्यास्पद है क्योंकि  सपा सरकार में घोटालों की लंबी श्रृंखला ही रही है। उनके खनन मंत्री तो आजतक जेल में बंद हैं।

उन्होंने अखिलेश से यह जानना चाहा कि अपराधियों और माफिया पर बुलडोजर चलने से उन्हें इतनी पीड़ा क्यों हो रही है? उन्हें यह सार्वजनिक करना चाहिए कि कब्जे की जमीन पर माफिया का निर्माण कैसे जायज हो सकता है।

आश्रयहीन संवासियों व महिलाओं की मसीहा बनी योगी सरकार

Exit mobile version