Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा कार्यकर्ता का आरोप, बीजेपी विधायक के बेटे ने बंधक बनाकर पीटा

sp worker

sp worker

झांसी। जिले के मोंठ थाना क्षेत्र में सपा कार्यकर्ताओं (SP Worker) ने भाजपा विधायक (BJP MLA) के बेटे और कार्यकर्ताओं पर गुंडई का आरोप लगाया है। सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि बीजेपी के लोगों ने उन्हें बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा (beaten) है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंधक बने सपा कार्यकर्ताटों को मुक्त कराया है। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीड़ित सपा कार्यकर्ता भूपेंद्र सिंह तोमर (Bhupendra singh Tomar) आरोप है कि किसी काम के चलते वो अमरा से मोंठ मंडी के पास पहुंचे थे। इस दौरान जवाहर लाल राजपूत के बेटे राहुल राजपूत ने उनकी सफारी गाड़ी रोक ली। इसके बाद खींचकर कैंप कार्यालय के भीतर ले गए। इसके बाद उन्हें बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की। साथ ही उनसे जबरन कहलवाया कि वो शराब बांटने का आरोप स्वीकार करें।

सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिरफ्तार, समर्थकों से बोले- अब तुम्हारे हवाले चुनाव

हमलावरों की मारपीट के डर से उन्होंने यह बात कबूल कर ली। उन्होंने कहा कि अगर वो विधायक के बेटे की बात नहीं मानते तो उन्हें जान से मार डालते।पीड़ित सपा कार्यकर्ता ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें बचाया है। लेकिन तब तक आरोपी काफी मारपीट कर चुके थे। जब पुलिस ने कैंप कार्यालय का शटर उठाया, उस दौरान भाजपा विधायक जवाहर लाल राजपूत के बेटे के साथ कई कार्यकर्ता मौजूद थे। इसके बाद पुलिस ने बंधक बने सपा कार्यकर्ताओं को मुक्त कराया और थाने ले गए।

सपा के वरिष्ठ नेता अहमद हसन अंसारी का निधन, लोहिया अस्पताल में ली अंतिम सांस

वहीं विधायक के बेटे राहुल राजपूत ने अपने फेसबुक पर यह वीडियो वायरल किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सफारी गाड़ी में शराब की बोतलों को फैलाया जा रहा है। उनका आरोप है कि सपा कार्यकर्ता की गाड़ी से शराब मिली है। फिलहाल जांच के बाद ही मामले का पर्दाफाश हो सकेगा।

Exit mobile version