उमा भारती का माया पर तंज, बोलीं सपा कार्यकर्ता हमला करें तो मुझे फोन कर देना

उमा भारतीउमा भारती

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बसपा प्रमुख मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा सपा कार्यकर्ता एक बार फिर बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला करा सकते हैं। उत्तर प्रदेश में जब  से  सपा-बसपा का  गठबंधन हुआ है बीजेपी लगातार बसपा पर हमलावार रुख अख्तियार किए हुए है। इसी क्रम में शुक्रवार को नया नाम उमा भारती का जुड़ गया है।

उमा भारती बोली सपा के लोग उन पर जरूर हमला करेंगे , तो तुरंत मुझे फोन करें

उन्होंने आगे कहा कि जब गेस्ट हाऊस में मायावती पर हमला हुआ था तब ब्रह्म दत्त द्विवेदी जी वहां मौजूद थे। अब वह नहीं हैं तो मैं हूं। जैसे ही उन पर कोई संकट आए तो मेरा मोबाइल नंबर रखें और तुरंत मुझे फोन करें। समाजवादी पार्टी के लोग उन पर जरूर हमला करेंगे।

ये भी पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2019 : तृणमूल कांग्रेस के 48 घंटे के धरने को भाजपा ने बताया ड्रामा 

जाने क्या है गेस्ट हाउस कांड ?

बता दें कि दो जून 1995 को मायावती लखनऊ में मीराबाई स्टेट गेस्ट हाउस में थीं। इस दौरान भीड़ ने उस गेस्ट हाउस को घेर लिया और जमकर हंगामा किया। भीड़ में सपा से जुड़े कई चेहरे भी शामिल थे। मायावती ने खुद को कमरे में बंद कर लिया तो उसका दरवाजा तोड़ने की कोशिश भी की गई थी। सत्ताबल के आगे पुलिस मूकदर्शक खड़ी दिखी।

ये भी पढ़ें :-पीसी चाको बोले-दिल्ली में बीजेपी को हराना आप और कांग्रेस का लक्ष्य

भाजपा कार्यकताओं की मदद से मायावती को जैसे-तैसे सुरक्षित निकाला

घटना की सूचना मिलने पर भाजपा नेता ब्रह्मदत्त द्विवेदी और लालजी टंडन मौके पर पहुंचे और भाजपा कार्यकताओं की मदद से मायावती को जैसे-तैसे सुरक्षित निकाला। कुछ लोग बताते हैं कि मायावती रात भर गेस्ट हाउस में बंद रही थीं। इसके बाद में भाजपा ने बसपा को समर्थन देकर तीन जून को मायावती के नेतृत्व में सरकार बनवाई।

Loading...
loading...

You may also like

बीजेपी की बढ़ी चुनौती अमित के बाद अब कौन होगा पार्टी का नया ‘शाह’ ?

🔊 Listen This News नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव