चैट शो ‘वोग बीएफएफ सीजन 3’ में प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी मजेदार खुलासे किए

Loading...

नई दिल्ली। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘कबीर खान’ के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। इस फिल्म में वो कियारा आडवानी (Kiara Advani) के साथ नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म के प्रचार को लेकर शाहिद नेहा धूपिया के चैट शो ‘वोग बीएफएफ सीजन 3’ (Vogue BFF Season 3) में पहुंचे जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई मजेदार खुलासे किए। 

shahid kapoor wife mira rajput isnta pic

 

सी दौरान शो में नेहा शाहिद और मीरा के लाडले जैन को लेकर काफी सवाल किया, जिसका जवाब शाहिद ने बड़े ही बोल्ड और मस्ती अंदाज में दिया। नेहा ने शाहिद से पूछा गया कि उनके बच्चों को ट्रोल किए जाने पर उनकी पत्नी मीरा राजपूत का क्या रिएक्शन होता है? इसके जवाब में शाहिद ने बताया कि वो आज भी उनके पास आकर कहती हैं, ‘कोई ऐसा कैसे कह सकता है? क्या वो इंसान नहीं हैं? क्या उन्हें समझ नहीं आता कि वो बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं?’ शाहिद ने बताया कि अब उन्हें केवल अपने बच्चों को ट्रोल किए जाने से फर्क पड़ता है। जब बच्चों को ट्रोल किया जाता है तो वो नाराज हो जाती है।

इस दौरान नेहा ने उनसे पूछा कि एक बेटे का पिता होना कैसा एक्सपीरियंस है? क्या यह उनके लिए एक मिनी-मी पल की तरह है? शाहिद ने कहा कि उनका बेटा जैन कपूर बहुत अच्छा दिखता है। और वो उनकी तरह बिल्कुल नहीं है। शाहिद ने कहा, ‘जैन मुझसे बहुत पसंद है, उसके फीचर मेरे और मीरा का मिक्सअप कह सकते हैं। लेकिन वो लड़का है  और बाल काफी घने हैं तो ऐसे में वो मेरी तरह दिखता है, लेकिन उसका फीचर मां मीरा से ज्यादा मैच करता है,क्योंकि मीरा की तरह उसके भी शार्प फीचर हैं। मुझे लगता है कि वो दोनों (शाहिद के दोनों बच्चे जैन और मीशा) हम दोनों का मिक्सचर हैं। लेकिन वो बहुत अच्छा दिखता है।

Loading...
loading...

You may also like

ये फूड्स आपके कीटो डायट को बनाएंगे और मजबूत

Loading... 🔊 Listen This News फिटनेस को लेकर बढ़