Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेग्नेंट करीना कपूर का रखा जा रहा खास ख्याल

kareena kapoor

करीना कपूर

नई दिल्ली| करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में करीना ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी मां सिर पर मालिश कर रही हैं। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, मां के हाथ की मालिश। फोटो में आप देखेंगे कि करीना ने कफ्तान पहना हुआ है जिसमें उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है। वहीं करीना की मां बबीता ने पिंक कलर की शर्ट पहनी है।

शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस’ के घर में नहीं आएंगी नजर

करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आ रहा है। फोटो पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया, दोनो बहुत प्यारे हैं। तो वहीं अमृता अरोड़ा ने दिल वाला इमोजी पोस्ट किया।

बता दें कि करीना ने हाल ही में बताया था कि जब उन्होंने सैफ अली खान को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका कैसा रिएक्शन था। करीना ने कहा था कि उन्हें परिवार से बिल्कुल भी फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला। यहां तक की सैफ का रिएक्शन भी नॉर्मल था।

करीना ने कहा था, ‘मेरे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है। सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स रहते हैं। हां, जब उन्हें पता चला तब वह बहुत खुश थे। जैसा कि मैं कह चुकी हूं कि यह सब प्लान नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम इसे साथ में एंजॉय कर रहे हैं।’

Exit mobile version