विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को बनाया गया विशेष कार्याधिकारी

उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के साथ कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन तथा महापौर संयुक्ता भाटिया ने स्वर्गीय विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को नियुक्ति पत्र प्रदान किया ।

लखनऊ। एप्पल मोबाईल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर (नार्थ) विवेक तिवारी (38) की पत्नी कल्पना तिवारी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने नौकरी देने का आश्वासन दिया था। शासन के निर्देश पर अधिकारी कल्पना के घर पहुंचे थे और नौकरी से सबंधित शैक्षिक योग्यता के दस्तावेज लिए थे। सरकार ने उन्हें नगर निगम का विशेष कार्य आधिकारी बनाया गया है। नगर विकास विभाग ने नगर निगम को नियुक्ति पत्र भेजा दिया है। आज नगर आयुक्त इन्द्रमणि त्रिपाठी ने कल्पना तिवारी नियुक्ति पत्र दिया।

गुरूवार को स्व0 विवेक तिवारी की तेरहवीं थी। मृतक की पत्नी को सांत्वना देने प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, आशुतोष टण्डन, संयुक्ता भाटिया और राजनाथ सिंह के पुत्र नीरज सिंह पहुंचे थे। डिप्टी सीएम ने खुद नौकरी से संबन्धित दस्तावेजों पर कल्पना तिवारी के हस्ताक्षर करवाये। इसके अलावा कई अन्य फार्मेल्टी पूरी की गई। कयास लगाई जा रही है कि कल्पना जल्द ही नगर-निगम में विशेष कार्याधिकारी का पद भार ग्रहण कर लेगीं। इसके अलवा डिप्टी सीमए ने विवेक तिवारी की दोनों पुत्रियों के भविष्य और उनकी पढ़ाई के लिए पांच-पांच लाख रुपये के चेक दिए।

पढे:- विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना ने कहा- हमने कभी नहीं CBI जांच की मांग 

विवेक की माता जी के नाम भी पांच लाख रुपये की एफडी कराई। डिप्टी शर्मा ने कहा कि कड़ी कार्रवाई करते हुए बर्खास्तगी के साथ आरोपित सिपाही प्रशान्त के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया जा चुका है। उन्होंने पुलिस कर्मी द्वारा किए गस अमानवीय कृत की निन्दा करते हुए कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को लगाम लगाने के लिए पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए जा चुके हैं।

loading...
Loading...

You may also like

रेप से बचने के लिए निर्वस्त्र अवस्था में चार मंजिला से खुदी युवती, भाई चला रहा था सेक्स रैकेट

जयपुर। मुहाना थाना इलाके में शुक्रवार की रात