Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज, बिहार चुनाव में करेंगी प्रचार!

कंगना रनौत Kangana Ranaut

कंगना रनौत

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार से पंगा ले रखा है। सरकार के खिलाफ लगतार की जा रही बयानबाजी के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या कंगना ऐसा कर भाजपा को फायदा पहुंचा रही है? क्या बीजेपी में शामिल होने जा रही है?

राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तो इसी ओर इशारा कर रही हैं कि कंगना जल्द ही मुंबई से निकलकर दिल्ली जाएंगी, जहां पर उनका अमित शाह से मुलाकात का कार्यक्रम है। इसके बाद वे हिमाचल प्रदेश आएंगी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी मिलेंगी।

ब्रिटिश सरकार ने विदेशी छात्रों को वीजा जारी करने के लिए नया नियम संसद में किया पेश

यहां तक कहा जा रहा है कि कंगना को राज्यसभा में भेजा जाएगा। हिमाचल में राज्यसभा की सीट खाली नहीं है, तो किसी और राज्य में संभावना तलाशी जा रही है। वहीं कहा जा रहा है कि कंगना से बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार करवाया जाएगा। भाजपा को उम्मीद है कि यदि कंगना बिहार में चुनाव प्रचार करती हैं तो एनडीए को फायदा होगा। कंगना राजपूत हैं, साथ ही सुशांत सिंह राजपूत केस में शुरू से न्याय की मांग कर रही हैं। इस तरह यह जातिगत समीकरण भी बिहार में भाजपा के पक्ष में बैठता नजर आ रहा है।

यूपीपीसीएस-2018 का अंतिम परिणाम घोषित, अनुज नेहरा बनीं टॉपर

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कंगना 14 सितंबर को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मुलाकात कर सकती हैं। जहां वह वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने पर उनका धन्यवाद करेंगी।

कंगना की मां आशा रनौत गुरुवार को कह चुकी हैं कि उनका परिवार कांग्रेस से जुड़ा रहा है, लेकिन उनकी बेटी को जिस तरह से पीएम मोदी, अमित शाह और पूरी भाजपा का समर्थन मिला है, वे खुद को भाजपाई मानने लगे हैं। बता दें कि कंगना के दादाजी कांग्रेस में थे और दो बार विधायक भी रहे थे।

Exit mobile version