Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में घुसी तेज रफ्तार कार, पांच की मौत

Truck-Trolley Collision

Truck-Trolley Collision

बस्ती। फोरलेन पर मुंडेरवा थाने के खजौला पुलिस चौकी के निकट तेज रफ्तार कार (Car rammed) सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में जा घुसी। टक़्कर इतनी भयावह थी कि कार में सवार जल निगम प्रयागराज में तैनात अवर अभियंता, उनकी मां, बेटा, बेटी, पत्नी समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

सभी संतकबीरनगर जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र के ढोढ़ई गांव के निवासी थे। मौके पर एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी, मुंडेरवा थाने की पुलिस और एनएचएआई की टीम पहुंच गई।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ से गोरखपुर जाने वाली लेन में सड़क के किनारे पटरी पर एक ट्रेलर यूके-06/पीबी-7460 खड़ा था। बताया जा रहा है कि किसी दुर्घटना के बाद पुलिस ने उसे खड़ा कराया था। रात देर शाम करीब 07.40 बजे लखनऊ की तरफ से काफी तेज रफ्तार से पहुंची कार यूपी-32/एलबी-2894 पीछे से ट्रेलर में आ घुसी।

रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार का आधा से ज्यादा हिस्सा ट्रेलर के अंदर घुस गया था। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज खजौला ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह कार में फंसी दो महिलाओं, दो युवक और एक करीब 15 वर्षीया किशोरी समेत पांच लोगों को बाहर निकलवाया। जिसमें दो महिलाओं, एक युवक और किशोरी की मौत हो चुकी थी।

गंभीर रूप से घायल करीब 20 वर्षीय युवक को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों में लखनऊ में तैनात अवर अभियंता विनोद कुमार (38), नीलम (34) पत्नी विनोद, खुशबू (15) पुत्री विनोद, एहसास (19) पुत्र विनोद और विनोद की 65 वर्षीया मां सुरसती देवी शामिल हैं। एएसपी ने बताया कि कार की गति काफी ज्यादा बताई जा रही है।

Exit mobile version