Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार रोडवेज बस ने तीन छात्रों को रौंदा, मौके पर मौत

Roadways Bus

Roadways Bus Accident

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां घाटमपुर इलाके में तीन पॉलिटेक्निक छात्र (Students) सुबह पढ़ने साइकिल से जा रहे थे, तभी पीछे से आ रही रोडवेज बस (Roadways Bus) उन्हें कुचल दिया। इसके बाद बस पलट गई। इस घटना में तीनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस में बैठी सवारियां घायल हुई हैं। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने बस (V) में सवार लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने छात्रों के शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिए हैं। बस को गड्ढे से निकालने की कोशिश की जा रही है। घटना के बाद आसपास के इलाके में लोगों की भीड़ लग गई।

पुलिस ने बताया कि घाटमपुर के रहने वाले छात्र मनीष, आयुष और दीपक भरुआ सुमेरपुर में पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ते थे। ये छात्र पतरा स्टेशन से ट्रेन से पढ़ने जाते थे। छात्र अपने गांव से साइकिल से स्टेशन तक आते थे।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का देशव्यापी प्रदर्शन आज

आज सुबह जब छात्र गांव से स्टेशन जा रहे थे, तभी पीछे से आ रही रोडवेज बस (Roadways Bus) ने कुचल दिया, इससे तीनों की मौके पर मौत हो गई।

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों व परिजनों ने हाइवे जाम कर दिया। सूचना मिलते ही आसपास इलाके से हजारों लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। लोगों का कहना है कि यहां बस और ट्रक स्पीड में चलते हैं, जिसकी वजह से अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं। पुलिस प्रशासन लोगों को समझाने का प्रयास कर रहा है।

Exit mobile version