Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिसकर्मियों को कुचला, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार रात नगर निगम के एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो पुलिस कर्मियों को पीछे से टक्कर मारकर कुचल दिया जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि सहारनपुर के नुक्कड़ थाना निवासी 55 वर्षीय शीशपाल यहां पुलिस लाइन में कांस्टेबल के रूप में तैनात थे। गढ़ रोड पर तेजगढी चौराहे पर वह अपनी बाइक पर सिगनल पर इंतजार कर रहे थे। बाइक पर उनके पीछे हैड कांस्टेबल 40 वर्षीय आनन्द भी बैठे थे।

इसी दौरान मेरठ नगर निगम के एक बेकाबू ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें शीशपाल मोटरसाइकिल से गिरकर ट्रक के नीचे आ गये और मौके ही उनकी मौत हो गई। नगर निगम के इस ट्रक पर नंबर भी नहीं था।

इस हादसे में घायल पुलिसकर्मी को मेडिकल कालिज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है। दोनों ही पुलिस कर्मियों ने हेलमेट भी लगाया हुआ था।

ट्रक चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस अधीक्षक नगर विनीत भटनागर ने बताया कि फरार चालक की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि नगर निगम अफसरों से संपर्क किया गया है।

Exit mobile version