Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार को रौंदा, परिवार में मचा कोहराम

Road Accident

Road Accident

लखनऊ. हाईवे पर भदौरा गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। उधर अड़गोड़वा गांव निवासी एक युवक बाइक से जालिमनगर की ओर गया था। शाम को वापस लौट रहा था। बाजार मार्ग पर बाइक सवार गाय से भिड़ गया।

अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फखरपुर थाना क्षेत्र के टेंड़वा अल्पी मिश्र निवासी प्रमोद ; 26द्ध पुत्र रामफेर वर्मा बाइक से रविवार देर शाम कैसरगंज अपने घर जा रहे थे। रास्ते में लखनऊ.बहराइच हाईवे पर स्थित भदौरा गांव के पास सामने से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दिया जिससे मौके पर युवक की मौत हो गई।

देशद्रोह मामले में जेल में बंद पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की जमानत अर्जी ख़ारिज

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फखरपुर थानाध्यक्ष श्यामदेव ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

उधर मोतीपुर थाना अंतर्गत अड़गोड़वा गांव निवासी धर्मेंद्र यादव ; 25 पुत्र नंदलाल यादव बाइक से निजी कार्य के लिए जालिमनगर की ओर गया था। रविवार शाम को वह बाइक से पुनरू वापस घर आ रहा था। मोतीपुर थाना क्षेत्र के जालिमनगर बाजार से आगे बाइक सवार गाय से टकरा कर नीचे गिर गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आसपास के लोग सीएचसी मोतीपुर ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से परिवारीजनों का रो.रो कर बुरा हाल है।

Exit mobile version