Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनू सूद के काम को स्पाइस जेट का सलाम, बोइंग 737 पर लगाई बड़ी तस्वीर

सोनू सूद के काम को स्पाइस जेट का सलाम

सोनू सूद के काम को स्पाइस जेट का सलाम

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान देश के रियल हीरो बनकर उभरे हैं। भूखे लोगों को खाना खिलाना हो या फिर मजदूरों को घर छोड़ना। इस दौरान सोनू ने फ्रंटलाइन पर खड़े होकर काम किया।

देश के अलावा विदेशों में भी फंसे भारतीय स्टूडेंस और कामगारों की भी सोनू सूद ने वतन वापसी कराई। ऐसे में अब स्पाइस जेट ने उनको खास ट्रिब्यूट दिया है। बोइंग 737 पर लगी तस्वीर स्पाइसजेट ने भारत के अंदर और बाहरी देशों में लाखों भारतीयों की मदद के लिए आगे आए एक्टर सोनू सूद के लिए अपने स्पेशल एयरक्राफ्ट बोइंग 737 पर उनकी तस्वीर लगाई है।

फोटो में सोनू के साथ कुछ छात्र, मजदूर भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उस पर ‘ए सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद’ भी लिखा गया है। स्पाइस जेट के मुताबिक सोनू के साथ मिलकर उन्होंने विदेश में फंसे लोगों को भारत लाने का बीड़ा उठाया था।

https://twitter.com/flyspicejet/status/1372921262893277186

चेयरमैन ने कही ये बात स्पाइसजेट ने लॉकडाउन के बाद सोनू सूद के साथ मिलकर काम किया। जिसके तहत उन्होंने मिलकर रूस, उज्बेकिस्तान, मनीला, अलमाटी में फंसे 1500 से ज्यादा भारतीय को वतन वापस लाया। स्पाइसजेट के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हमने सोनू सूद के साथ जो काम किया, उसके लिए हमें बेहद गर्व है।

यह विशेष फोटो स्पाइसजेट की ओर से सोनू के निस्वार्थ प्रयासों के लिए एक कदम है। अभी भी कर रहे लोगों की मदद सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान लोगों की खूब मदद की। अब हालात सामान्य हो गए हैं, लेकिन सोनू सूद के कदम नहीं रुके, अभी भी हो जरूरतमदों की मदद में लगे रहते हैं।

गुजरात के इस मंदिर में छोटे कपड़े पहनकर आने वालों की एंट्री बैन

सोनू सूद आए दिन वह किसी न किसी की मदद करते नजर आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने कई राज्यों में ई-रिक्शा बंटवाया था। ये रिक्शा उन लोगों को मिला, जिन्होंने कोरोना की वजह से अपना रोजगार खो दिया था। इसके अलावा बिहार की एक युवती ज्योति के लिए उन्होंने अगरबत्ती बनाने की मशीन भी भेजी है।

Exit mobile version