Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ग्रेनेड हमले में SPO जुबेर अहमद शहीद, 4 जवान घायल

grenade attack

grenade attack

जम्मू-कश्मीर। बांदीपोरा जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड अटैक (grenade attack) कर दिया। इस हमले में जम्मू कश्मीर पुलिस के एसपीओ (SPO) शहीद हो गए और 4 जवान घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिलहाल सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है। इस बीच, सुरक्षाबलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

पोस्ट ऑफिस पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, निशात पार्क के पास आतंकवादियों ने नाका पार्टी पर ग्रेनेड (grenade attack) फेंका। इस घटना में एक पुलिस अधिकारी को जवाबी कार्रवाई करते समय अपनी जान गंवानी पड़ी है। वहीं, 4 जवान घायल हो गए। इन घायलों में एक सीमा सुरक्षा बल (BSF) और 3 पुलिस के जवान शामिल हैं।

आतंकियों ने CRPF टीम पर किया ग्रेनेड हमला, दो जवानों समेत छह घायल

घाटी में सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आंतकियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मालूम हो कि भारतीय सेना, बीएसएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस समेत दूसरे सुरक्षा बल कश्मीर में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। पिछले रविवार को ही बारामूला में सुरक्षाबलों ने सीमा पार से आने वाले 18 करोड़ के ड्रग्स जब्त कर दहशतगर्दों की कमर तोड़ दी थी।

इससे पहले, बीते सोमवार को आतंकियों ने गांदरबल जिले के चापरगुंड इलाके में  सशस्त्र सीमा बल (SSB) के बंकर पर गेनेड फेंककर हमला कर दिया था। गनीमत यह रही कि यह हथगोला बंकर पर न गिरते हुए सड़क पर जाकर गिरा और फट गया। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ था।

Exit mobile version