पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मुंबई लाया जायेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

श्रीदेवी
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। वहीं कहा जा रहा है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सोमवार को दुबई से मुंबई लाया जायेगा। अभी कुछ कागजी प्रक्रियाओं की वजह से अभी तक उनका पार्थिव शरीर उनके परिजनों को नहीं मिला है। जानकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक नहीं जारी की गयी है रिपोर्ट के मिलते ही उनके परिवार को उनका शव मिल पायेगा और वह पार्थिव शरीर को भारत ला पाएंगे।

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को प्राइवेट जेट से भारत लाया जायेगा

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से लाने के लिए देश के बड़े उद्योगपतियों में शुमार अनिल अंबानी का प्राइवेट जेट दुबई भेजा गया है। उधर मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके बंगले पर अंतिम दर्शन को रिश्तेदार, दोस्त, फिल्मी जगत की सभी हस्तियां और फैंस पहुंचने लगे हैं। इन सब कागजी प्रक्रियाओं के बाद दोपहर 12 के बाद उनका पार्थिव शरीर मुंबई भेजा जाएगा।

खलीज टाइम्स के मुताबिक यूएई के अधिकारियों का कहना है कि श्री देवी का परिवार पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेंसिक एविडेंस की तरफ से की गई लेबोरेटरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद श्रीदेवी का शव आज उनके परिवार को सौंपा जाएगा।

श्रीदेवी को अंतिम विदाई के समय किया जायेगा सफ़ेद रंगों की चीजों का इस्तेमाल 

बताया जा रहा है कि श्रीदेवी की अंतिम विदाई के लिए सफ़ेद रंग की चीजों का इस्तेमाल किया जाएगा। यही नहीं उनके सभी रिश्तेदार और फैन्स सफ़ेद रंग के कपड़े पहनेंगे उनके परिजनों की कोशिश है कि उनकी अंतिम विदाई में कोई कसर बाकी न रहे। इसके अलावा उनके शव को ले जाने वाले वाहन भी सफ़ेद रंग का होगा।

उनके करीबियों का कहना है कि श्रीदेवी को सफ़ेद रंग बेहद पसंद था वह अपनी कई फिल्म में सफ़ेद रंग के कपड़ों में नजर आयी थीं। वहीं उनकी फिल्म चांदनी में भी वह सफ़ेद रंग के ड्रेस में नजर आयी थी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *