Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एसएससी कॉन्‍स्‍टेबल जीडी पीईटी एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

UP Police

UP Police Constable Vacancy

स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन (SSC) ने 08 अप्रैल को केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPF) में कांस्टेबल (GD), असम राइफल्स में SSF और राइफलमैन (GD) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में सिपाही (SSC GD Constable) भर्ती के परिणाम घोषित कर दिए हैं। इसके बाद अब चयनित उम्मीदवार फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट (PET)/ फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST) के लिए उपस्थित होंगे। इसके लिए आयोग एडमिट कार्ड जारी करने जा रहा है। उम्‍मीदवारों को अपने लॉगिन डिटेल्‍स की मदद से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने होंगे।

एसएससी जीडी पीईटी/पीएसटी एडमि‍ट कार्ड आयोग के क्षेत्रीय कार्यालय के माध्यम से जारी किए जाएंगे। इसकी पूरी लिस्‍ट एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर एडमिट कार्ड टैब के तहत दी गई है। CAPF के पीईटी/पीएसटी के लिए चुने गए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड CRPF द्वारा जारी किए जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार rect.crpf.gov.in पर जा सकते हैं।

SSC GD Constable PET/PST Admit Card ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।

स्‍टेप 2: होमपेज पर दिख रहा एडमिट कार्ड टैब खोलें।

स्‍टेप 3: अब अपने रीजन की एसएससी वेबसाइट का चयन करें।

स्‍टेप 4: अब एसएससी कॉन्‍स्‍टेबल जीडी एडमिट कार्ड लिंक ओपन करें।

स्‍टेप 5: अपनी डिटेल्स दर्ज कर लॉगिन करें।

स्‍टेप 6: एडमिट कार्ड स्‍क्रीन पर आ जाएगा, इसे डाउनलोड कर लें।

नहीं रहे भारत के अरबपति केशब महिंद्रा, 99 साल की उम्र में निधन

एसएससी जीडी कॉन्‍स्‍टेबल (SSC GD Constable) भर्ती कंप्यूटर आधारित परीक्षा 10 जनवरी से 13 फरवरी, 2023 तक आयोजित की गई थी। परीक्षा की आंसर की 18 फरवरी से 25 फरवरी, 2023 तक उपलब्ध थी। इस भर्ती अभियान के माध्‍यम से 50,187 रिक्तियों को भरा जाना है। कोई भी अन्‍य जानकारी उम्‍मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक करें।

Exit mobile version