Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

SSC ने जारी की दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल-2020 की आंसर की, 7 Jan तक दर्ज करें आपत्ति

delhi police constable

delhi police constable

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने दिल्ली पुलिस कांस्टेबल (कार्यकारी) पुरुष और महिला के पद के लिए हुई ऑनलाइन परीक्षा के लिए अस्थायी आंसर-की और रिस्पॉन्स शीट की है। जो उम्मीदवार 27 नवंबर से 16 दिसंबर तक SSC दिल्ली पुलिस परीक्षा 2020 में उपस्थित हुए थे, आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in से दिल्ली पुलिस उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं।

SSC उत्तर कुंजी के खिलाफ किसी भी प्रकार की आपत्ति करने वाले उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ss.nic.in पर 100/- प्रति प्रश्न के भुगतान के साथ ऑनलाइन मोड के माध्यम से अपनी आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं। SSC दिल्ली पुलिस उत्तर कुंजी आपत्ति लिंक 31 दिसंबर 2020 से 06.00 बजे से 07 जनवरी तक शाम 06.00 बजे तक उपलब्ध रहेगा।

यूपी बेसिक शिक्षा परिषद ने जारी की शिक्षकों की ट्रांसफर लिस्ट, इस वेबसाइट पर देखें

SSC दिल्ली पुलिस उत्तर कुंजी लिंक नीचे दिया गया है। उम्मीदवार एसएससी कांस्टेबल उत्तर कुंजी को रिस्पॉन्स शीट के साथ डाउनलोड कर सकते हैं और नीचे दिए गए रोल नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके लिंक के जरिए लॉगिन करके आपत्ति दर्ज कर सकते हैं।

यहां क्लिक कर देखें आंसर की डाउनलोड लिंक

https://ssc.nic.in/ChallengeSystem/ChallengeHomescreen

दिल्ली पुलिस आंसर की 2020 PDF

https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/tentative_answer_key_Delhi_Police_Constable_2020_31122020.pdf

SSC रिजल्ट अधिसूचना के अनुसार, दिल्ली पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट पीडीएफ के रूप में 15 मार्च 2021 को वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। जो अभ्यर्थी परीक्षा में उत्तीर्ण होंगे, उन्हें कंप्यूटर फंडामेंटल, एमएस एक्सेल, एमएस वर्ड, कम्युनिकेशन, इंटरनेट, डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू और वेब ब्राउजर आदि के लिए बुलाया जाएगा। कांस्टेबल पदों पर कुल 5856 उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी।

Exit mobile version