Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्टेट बैंक में गार्ड ने मैनेजर पर पेट्रोल छिड़कर लगा दी आग, परिसर में मचा हड़कंप

Burnt Alive

Burnt Alive

पिथौरागढ़। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बैंक में तैनात गार्ड ने मैनेजर पर पेट्रोल छिड़क दिया और उसके बाद आग (Fire) लगा दी। इस घटना से बैंक परिसर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने जैसे-तैसे आग बुझाई और सूचना पुलिस को दी।

जानकारी के अनुसार, यह घटना धारचूला स्टेट बैंक की है। यहां तैनात गार्ड का बैंक के ब्रांच मैनेजर के साथ विवाद हो गया था। इसी को लेकर गार्ड मैनेजर से नाराज चल रहा था। उसने सनक में आकर ब्रांच मैनेजर पर पेट्रोल छिड़क दिया और आग (Fire) लगा दी। देखते ही देखते बैंक मैनेजर आग की लपटों में घिर गए।

वारदात के बाद स्टेट बैंक परिसर में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने जैसे-तैसे आग को बुझाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस तुरंत ब्रांच मैनेजर को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया।

BSF कॉन्स्टेबल भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, जानिए कब है फेज-1 एग्जाम

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मैनेजर के साथ हुए विवाद के बाद सनकी गार्ड ने मैनेजर को जला दिया है। ब्रांच मैनेजर का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी गार्ड को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version