शिवपाल यादव पर योगी सरकार मेहरबान, बसपा का बंगला चाचा को सौंपा

शिवपाल यादवशिवपाल यादव

लखनऊ। सपा से शिवपाल यादव के अलग होने के बाद से ही लगातार भाजपा पर पार्टी को तोड़ने की कोशिश के आरोप लग रहे हैं। वहीं अब योगी सरकार प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संस्थापक शिवपाल पर बड़ी मेहरबान नजर आ रही है। दरअसल राज्य संपत्ति विभाग ने उन्हें नया बंगला अलॉट किया है। बता दें कि उन्हें जो बंगला दिया गया है वो पहले बसपा का कार्यालय हुआ करता था।

शिवपाल यादव पर मेहरबानी से सियासी अटकलें तेज

जानकारी के मुताबिक प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संयोजक शिवपाल यादव को राज्य संपत्ति विभाग ने नया बंगला अलॉट किया है। अब शिवपाल का 6-LBS नया आशियाना होगा। अलॉट किया गया ये बंगला पहले बसपा का कार्यालय हुआ करता था। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सभी पूर्वमुख्यमंत्रियों से सरकारी बंगले खाली करा लिए गए थे। लिहाजा बसपा सुप्रीमो के ये बंगला छोड़ना पड़ा था।

पढ़ें:- केंद्रीय मंत्री बोले- हमारी पार्टी राजनीति के लिए है, न कि समाज सेवा करने के लिए

लेकिन अब सवाल ये उठ रहा है कि योगी सरकार शिवपाल यादव पर इतनी मेहरबान क्यों है? इतना बड़ा बंगला अलॉट होने से राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। वहीं राजनीतिक पदों पर बैठे नेताओं के यह बात हज़म नहीं हो रही है। शिवपाल वर्तमान में, इटावा जिले के जसवन्तनगर विधान सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधायक हैं।

loading...
Loading...

You may also like

तेजस्वी के ट्वीट पर भड़का जदयू, कहा- शिक्षा पर बात करना आपकी सीमा से परे

पटना। बिहार में शिक्षाव्यवस्था को लेकर केंद्रीय मानव