Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नोरा फतेही के प्रवक्ता का बयान, कहा- विक्टिम हैं एक्ट्रेस, आरोपी नहीं…

बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही की टीम ने शुक्रवार को ये साफ कहा हैं कि अभिनेत्री किसी भी तरह की मनी लॉन्ड्रिंग एक्टिविटी का भाग नहीं हैं। ये भी दावा किया नोरा फतेही इस मामले में विक्टिम हैं। और वो मामले में ED का पूरी मदद करेंगी।

जानकारी के मुताबिक, नोरा फतेही के प्रवक्ता का ये बयान नोरा के हवाले से दिया गया है। ये बयान ऐसे वक़्त पर सामने आया है, जब एक दिन पहले ही मतलब बृहस्पतिवार को मनी लॉन्ड्रिंग के मुख्य अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के समक्ष बिठाकर ED ने नोरा फतेही से लगभग 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

यूपी में ‍गिरेगा मौसम का पारा, कई इलाकों में बारिश के आसार

वहीं, नोरा के हवाले से उनके प्रवक्ता ने बताया- नोरा की ओर से हम आपको साफ़ करना चाहते हैं कि मीडिया में कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। नोरा फतेही मामले की शिकार रही हैं, गवाह होने के नाते वो तहकीकात में अफसरों की मदद कर रही हैं। हम ये साफ़ करना चाहते हैं कि वह किसी भी प्रकार की मनी लॉन्ड्रिंग एक्टिविटी का भाग नहीं रही हैं। वह इस बारे में कुछ नहीं जानती हैं।

इसके बाद, उन्होंने अपने बयान में बताया कि नोरा फतेही का अपराधी के साथ कोई निजी रिश्ता नहीं है तथा ED ने उन्हें तहकीकात में कठोरता से सहायता करने के लिए बुलाया था। हम अपने साथी मित्रों से अपील करना चाहते हैं कि किसी भी ऑफिशियल सूचना के जारी होने से पहले उनके (नोरा) नाम की निंदा करने और कोई बयान देने से बचें।

Exit mobile version