Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो महिलाओं समेत आठ चोर गिरफ्तार

MBBS student arrested

MBBS student arrested

उत्तर प्रदेश की महराजगंज पुलिस ने कोल्हुई इलाके से चोरी करने वाले गिरोह की दो महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे चोरी के लाखों रुपये के जेवरात और कुछ नकदी आदि बरामद की गई।

पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना कोल्हुई पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान रविवार रात आनन्दनगर रेलवे स्टेशन कस्बा फरेन्दा के पास स्थित प्रेम पोखरा के पास से दो महिलाओं के अलावा मलखान, वेद पाल, लाल सिंह, खुशहाली और गोकरन को गिरफ्तार कर चोरी की घटना का खुलासा किया गया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी के 3.58 किलोग्राम चांदी व 31 ग्राम सोने का आभूषण, 41 हजार रूपये नगद, सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क, दो तमंचे, 09 कारतूस आदि बरामद किए गये। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं।

पानी भरे खड्ड में डूबने से अमीन की मृत्यु, दो सुरक्षित निकलने में कामयाब

जो महिलाओं-बच्चों के साथ तम्बू का अस्थायी डेरा डालकर रहते हैं तथा महिलाओं द्वारा आसपास के मकानों व दुकानों की रैकी कर योजना बनाकर रात्रि में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से बरामद सोने-चांदी के आभूषण व रूपये मकान तथा ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी की कई घटनाओं से सम्बन्धित है।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपी शाहजहांपुर जिले के निगोही इलाके के ईशापुर गांव के रहने वाले हैं। गिरफ्तार चोरों को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version