Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा अमेरिकी नागरिक रत्नेश भूटानी

Ratnesh Bhutani

Ratnesh Bhutani

मेरठ। एसटीएफ मेरठ (STF Merrut) ने अमेरिका में दुष्कर्म में वांछित चल रहे अमेरिकी नागरिक रत्नेश भूटानी (Ratnesh Bhutani) को आगरा से गिरफ्तार किया है। रत्नेश इस समय मेरठ के कंकरखेड़ा में अमनतास रिसोर्ट चला रहा था।

गाजियाबाद जनपद के मोदीनगर स्थित गोविंदपुरी का मूल निवासी रत्नेश भूटानी इस समय अमेरिकी नागरिक है। रत्नेश भूटानी मेरठ के कंकरखेड़ा स्थित अमनतास रिसोर्ट को चलाता था। इस समय उसने अमनतास को एक व्यापारी को लीज पर दिया हुआ है।

एसटीएफ मेरठ के डिप्टी एसपी बृजेश सिंह ने बताया कि रत्नेश भूटानी (Ratnesh Bhutani) अमेरिका के कैलिफोर्निया में दुष्कर्म के एक मामले में वांछित चल रहा था और इंटरपोल ने उसके लिए रेड कार्नर नोटिस जारी किया था।

इंटरपोल ने रत्नेश को गिरफ्तार करके उसके प्रत्यर्पण का अनुरोध किया था। एसटीएफ को सूचना मिली कि वह आगरा में मौजूद है। इसके बाद एसटीएफ मेरठ की टीम ने कैनरा बैंक रीजनल कार्यालय आगरा थाना हरिपर्वत से आरोपित रत्नेश भूटानी को गिरफ्तार कर लिया।

नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, सात की मौत, पीएम ने जताया दुख

आगरा में रत्नेश रिश्तेदारों के पास जमीन की खरीदारी के लिए गया था। गिरफ्तारी के बाद सीबीआई ने शनिवार को आरोपित को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया।

Exit mobile version