Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एसटीएफ ने एक लाख के इनामी को दबोचा, 18 साल से पुलिस को दे रहा था चकमा

arrested

arrested

बरेली। उत्तर प्रदेश की एसटीएफ (UP STF) यूनिट बरेली ने मंगलवार को 18 साल से फरार चल रहे एक लाख के इनामी कमर अली को गिरफ्तार (Arrested) किया है। वह लंबे समय से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर देश के अलग-अलग स्थानों पर छिपकर रह रहा था।

एसटीएफ प्रभारी अजय पाल सिंह ने बताया कि डोहरा रोड शिव मन्दिर के पास से कमर अली को गिरफ्तार किया गया है। उसने अक्टूबर 2000 में अपने पड़ोसी बच्छन और लाल की गोली मार कर हत्या की थी। इस वारदात में उसका भाई नन्हे, भांजा जमीन और गुडडू भी थे।

पुलिस ने सभी को गिरफ्तार जेल भेज दिया था। कुछ दिन बाद उन सभी ने जमानत करा ली थी। जेल से छूटने के बाद उसने अपने भाई सलीम, साथी मोहम्मद अफसर उर्फ नन्हें, मतलूम, आसिफ और इदरीस खां उर्फ गुडडू के साथ मिलकर एक डकैती की घटना को अंजाम दिया था। जेवर और रुपये आपस में बांट लिए थे।

डकैती की घटना को लेकर सेमलखेड़ा निवासी नवी अहमद ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। आज किसी काम से वह बरेली आया तो एसटीएफ ने उसे धर दबोचा।

दोहरी हत्या के आरोप में उसके भांजे जमीर को आजीवन कारावास की सजा हो गयी, तब से वह दिल्ली, लखनऊ और मुम्बई में छिपकर रह रहा था। अग्रिम कार्रवाई के लिए अभियुक्त संबंधित थाना पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

Exit mobile version