Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

14 साल से फरार चल रहे इनामी बदमाश को STF ने जयपुर से किया गिरफ्तार

kafeel

kafeel arrested

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने 14 साल से फरार चल रहे 50 हजार रूपये के इनामी अपराधी कफील अहमद को जयपुर से गिरफ्तार कर आज शाम गोण्डा कोतवाली में दाखिल करा दिया।

एसटीएफ प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वर्ष कफिल के खिलाफ 2008 में कोतवाली गोण्डा में धोखाधड़ी आदि का मामला दर्ज किया गया था और तभी से यह फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर 50,000 का इनाम घोषित कर रखा था। उन्होंने बताया कि कानपुर के बाबूपुरवा इलाके के अजीतबाग निवासी कफील अहमद की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ को लगाया गया था।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर रविवार को एसटीएफ ने कन्डूरी गेट, ईदगाह के पीछे, बिल्लोचियान जयपुर (राजस्थान) से गिरफ्तार किया था।

फंदे पर लटकता मिला महंत नरेंद्र गिरि का शव, मौके पर पहुंची पुलिस

गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वर्ष 2008 में उसके खिलाफ गोण्डा कोतवाली पर धारा 364/406/420/411 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसके चलते वह कानपुर नगर से भागकर मुम्बई चला गया जहाॅ उसने लगभग चार साल तक फरारी काटी, उसके बाद दिल्ली , सूरत में फरारी काटी एवं 2016 से जयपुर में अलग-अलग जगहों पर छुपकर रह रहा था।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किये गये अभियुक्त कफील अहमद को आगे की कार्रवाई के लिए गोण्डा कोतवाली नगर में आज शाम करीब सवा चार बजे दाखिल करा दिया।

Exit mobile version