Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

80 लाख की अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार

liquor smuggler

liquor smuggler

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने अन्तर्राज्यीय स्तर पर अंग्रेजी शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के ट्रक सवार दो सदस्यों को भदोही के गोपीगंज इलाके से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 665 पेटी शराब बरामद की,जिसका अनुमानित मूल्य लगभग 80 लाख रुपये है।

एसटीएफ प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना पर एसटीएफ की प्रयागराज फील्ड इकाई ने अन्तर्राज्यीय स्तर पर अंग्रेजी शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को ककरही रेलवे क्रासिंग से 50 मीटर पहले, गोपीगंज इलाके से गिरफ्तार किया। उनके ट्रक से 665 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में ट्रक चालक पंजाब के बड़ाली निवासी गुरमीत सिंह और मनप्रीत सिंह शामिल हैं। शराब के अलावा ट्रक से फर्जी नम्बर प्लेट भी बरामद की गई।

आंख के मरीजों को लेकर आ रही बस खाई में पलटी, नौ लोग गंभीर रूप से घायल

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ पर बताया कि बरामद शराब जिरखपुर मोहाली पंजाब से नवदीप सिंह उर्फ नवी ग्रेवाल उर्फ लकी सिंह व जसवन्त सिंह ने बिहार के मुजफ्फरपुर तक पहुंचाने के लिए भेजा था। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर पहंचने पर शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के कुछ लोग सम्पर्क करके स्वयं शराब को अपने अड्डे तक लेकर जायेंगे। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version