एसटीएफ और बरेली पुलिस ने 58 लाख की चरस बरामद, दो गिरफ्तार

- in Main Slider, क्राइम, बरेली, लखनऊ
एसटीएफ और बरेली पुलिस ने 58 लाख की चरस बरामद, दो गिरफ्तार

लखनऊ। एसटीएफ और बरेली पुलिस की संयुक्त टीम ने मादक पदार्थ के अंतराष्ट्रीय स्तर के तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की कार से 58 किग्रा0 चरस बरामद हुई है। आरोपित चरस की कैविटी बनाकर नेपाल से मुज फरनगर ले जा रहे थे। बरामद हुए मादक पदार्थ की कीमत करीब 58 लाख रुपये आंकी जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ अभिषेक सिंह ने बताया कि अन्तर्राष्टरीय स्तर पर उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों में मादक पदार्थ के तस्कर एक्टिव हैं। शुक्रवार को मुखबिर की सटीक सूचना पर बरेली पुलिस और एसटीएफ की फील्ड इकाई ने सीवीगंज बाईपास जीरो प्वाईंट पर पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर स्वीट डिजायर कार पहुंच गई।

पुलिस द्वारा रूकने का इशारा देख गाड़ी चालक कार समेत भागने का प्रयास करने लगा। इस पर पुलिस टीम ने आरोपितों को मौके पर ही दबोच लिया। कार की पिछली सीट के पास पुलिस को दो पैकेट में चरस बरामद हुई है। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम मुज्जफरनगर ग्राम मीरापुर निवासी अमरपाल और सोनू बताया है।

ये भी पढ़ें:- तथाकथित पत्रकार पर दुराचार व दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज 

उन्होने बताया कि आरोपित सोनौली नेपाल बार्डर से गाड़ी में चरस की कैविटी बनाकर ला रहे थे। आरोपित मादक पदार्थ की तस्करी कई वर्षों से कर रहे थे। आरोपित अमरपाल को बरामद हुई चरस में से 10 किलो0 दीपक नाम के व्यक्ति को देता है। जो काधला मुज्जफरनगर का रहने वाला है। आरोपित मादक पदार्थ की सप्लाई पश्चिमी उत्तर प्रदेश, के विभिन्न जनपदों समेत उत्तराखण्ड, एनसीआर, पंजाब दिल्ली समेत अन्य प्रांतों में सप्लाई करते हैं।

नेपाल बार्डर पार करता था उमेश

श्री सिंह ने बताया कि आरोपित अपनी कार नेपाल बार्डर लेकर पहुंच जाते थे। महाराजगंज के नौतनवा कस्बे में पहुंचकर नेपाल निवासी उमेश उनकी कार ले जाता था। नेपाल पहुंचने पर उमेश कार में चरस की कैविटी बनाकर रख देता था। उमेश नेपाल बार्डर पार कराने के बाद कार आरोपितों के हवाले कर देता था।

loading...
Loading...

You may also like

विधानसभा नतीजे: तेलंगाना में कांग्रेस ने EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका

हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) राज्य