एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान दबोचा 25 हजार का इनामी

एसटीएफएसटीएफ

लखनऊ। यूपी एसटीएफ और सुल्तापुर की जयसिंहपुरा थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने 25 हजार रुपये के इनामी कु यात दीपक सिंह उर्फ विकास सिंह को मुठभेड के दौरान गिर तार किया है। आरोपित के कब्जे से भारी मात्रा में जेवरात, कारतूस समेत पिस्टल और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आरोपित के खिलाफ जौनपुर व सुल्तानपुर के थानों में एक दर्जन से अधिक अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

दीपक सिंह सुल्तानपुर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने आने वाला है

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ अभिषेक सिंह ने बताया कि गुरूवार को मुखबिर की सटीक सूचना मिली थी कि दीपक सिंह सुल्तानपुर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने आने वाला है। इस पर एसटीएफ टीम ने सुल्तानपुर की जयसिंहपुरा थाने की पुलिस से स पर्क कर आरोपित की गिर तारी के लिए रामपुर रोड, दुर्गा मन्दिर के पास पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गया। घेराबन्दी होती देख आरोपित ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। इस पर पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपित को मौके से ही दबोच लिया।

ये भी पढ़े : ब्रेक फेल होने से फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने वाहनों को मारी टक्कर,हादसे में कई घायल 

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सुल्तानपुर मामपुर झलिया ल बुआ निवासी दीपक सिंह उर्फ विकास सिंह उर्फ सुनील बताया है। श्री सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ जनपद सुल्तानपुर और जौनपुर के तमाम थानों में करीब 15 मुकदमें दर्ज हैं। आरोपित पिछले काफी समय से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। आरोपित की गिर तारी पर पुलिस के आलाधिकारियों ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

loading...
Loading...

You may also like

महिला मित्र के साथ होटल गए दरोगा को बीजेपी पार्षद ने पीटा, वीडियो वायरल

लखनऊ। भाजपा नेताओं की दबंगई का मामला आये