Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एसटीएफ ने दबोचा इनामिया बदमाश, पुलिस को चकमा देकर साथी फरार

thieves arrested

thieves arrested

लखनऊ। एसटीएफ ने अ बेडकर नगर के इनामिया बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिर तार किया है। पुलिस ने घेराबंदी करके उसे दबोचने का प्रयास किया, लेकिन उसने अपने साथी के साथ मिलकर टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक गोली उसके पैर में लगी। जबकि उसका साथ भाग निकला। पुलिस ने उसे अस्तपताल में भर्ती कराया है।

मुठभेड के दौरान जवाबी फायरिंग में पैर में लगी गोली

एसटीएफ पुलिस उपाधीक के मुताबिक, अ बेडकर नगर स्थित रसूलपुर सिक्स लेन बाईपास पर मुखबिर की सूचना पर टीम खड़ी थी। इसी बीच बिना न बर बाइक सवार दो लोग आते हुए दिखाई दिए। टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन बाइक सवारों ने फायरिंग शुरू कर दी। एकाएक फायरिंग से टीम ने अपने बचाव में फायरिंग की।

जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दूसरा अंधेरे में भाग निकला। पकड़ा गया आरोपी अ बेडकरनगर राजे सुलतानपुर बनकटा बुजुर्ग निवासी अमित सिंह हैं। उसके पास से तमंचा और दो कारतूस और बिना न बर की बाइक बरामद हुई है।

पड़ताल में सामने आया कि अजीत सिंह ने चुनावी रंजिश और वर्चस्व को लेकर उसने बगल के गांव में रहने वाले पिता-पुत्र सुरेंद्र मिश्र और अनिल मिश्र की चार जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से वह फरार हो गया। पुलिस ने उसके ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

Exit mobile version