Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

35 करोड़ की चरस के साथ STF ने दबोचे तीन मादक तस्कर

शाहजहांपुर थाना रौजा पुलिस, एसओजी व यूपी एसटीएफ की संयुक्त टीम ने मादक पदार्थ कि तस्करी कर रहे बहराइच के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस को भारी मात्रा में चरस बरामद हुई। जिसकी अन्तरराष्ट्रीय कीमत करीब पैंतीस करोड़ रुपये है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि यूपी एसटीएफ, एसओजी व थाना रौजा पुलिस की संयुक्त टीम ने बीती रात अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए तीन मादक पदार्थ तस्करों को थाना रौजा क्षेत्र के भावलखेडा में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तिराहे के पास गिरफ्तार किया है। पकड़े तस्कर जनपद बहराइच के थाना नानपारा के ग्राम किसुआसुर निवासी बब्लू कुमार सोनकर व रामकुमार तथा थाना मटेरा क्षेत्र के अल्लापुखा मौजा कुरवारी निवासी मोहम्मद हनीफ है।

एसपी ने बताया कि तस्करों के कब्जे से करीब सत्रह किलो पांच सौ ग्राम चरस, मोबाइल फोन , सत्रह सौ रुपये व नेपाल का एक मोबाइल सिम बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि बरामद चरस की कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में करीब पैंतीस करोड़ रुपये है।

बिग बी ने दिखायी ‘ब्रह्मास्त्र’ के मोशन पोस्टर की झलक, लिखा- लव, लाइट, फायर

पूछताछ मे तस्करों ने पुलिस की बताया कि वो लोग नेपाल से चरस की तस्करी कर सहारनपुर मे रहने वाले एक डॉक्टर को देने जा रहे थे। यह लोग इससे पहले भी नेपाल से चरस लाकर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब व पश्चिमी यूपी में सप्लाई कर चुके है । जिस वक्त पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तारी किया वो सहारनपुर जाने वाली बस का इंतजार कर रहे थे। टीम को तस्करों से कई अहम जानकारियां मिली है जिसके आधार पर यूपी एसटीएफ व शाहजहांपुर की पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

Exit mobile version