Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एसटीएफ की 25 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़, गिरफ्तार

Police Encounter

police encounter

औरैया। वाहन चेकिंग के दौरान बाइक से आ रहे एक युवक को रोकने पर बाइक सवार ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। दिबियापुर पुलिस व एसटीएफ (STF) ने घेराबंदी कर मुठभेड़ (Encounter) की। कई राउंड फायरिंग हुई।

पुलिस की ओर से फायरिंग में एक गोली बदमाश के बाएं पैर में जा लगी। पुलिस ने उसे दबोच (Arrested) लिया। पुलिस ने उसे 100 शैय्या जिला अस्पताल चिचौली में भर्ती कराया है। जहां एसपी अभिषेक वर्मा भी पहुंच गये थे।

दिबियापुर पुलिस व एसटीएफ संयुक्त रूप से दिबियापुर ककोर मार्ग पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। जिला मुख्यालय से करीब दो किमी दूर वहां चेकिंग के दौरान एक युवक काली पल्सर से तेज गति में निकला। पुलिस को देख उसने फायरिंग कर दी। इस बीच पुलिस ने घेराबंदी की और दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई।

पुलिस की फायरिंग में आरोपी के बाएं पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर पड़ा। पुलिस ने उसे दबोच लिया और तमंचा भी बरामद किया। पुलिस ने उसे घायल हालात में 100 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी अभिषेक वर्मा, सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ मौके पर पहुंचे और पूछताछ की।

रेलवे ट्रैक के पास मिला युवक का शव

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश शिवराजपुर निवासी इरफान उर्फ पुत्तन है। इसके ऊपर कानपुर, कानपुर देहात, औरैया, शिवराजपुर समेत कई जिलों में हत्या, डकैती व चोरी आदि के अलावा गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज है। दिबियापुर थाने के एक मामले में यह 2020 से फरार चल रहा है और इस पर 25 हजार का इनाम भी है। पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। इस बीच ही वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई। आरोपी का और भी आपराधिक इतिहास तलाशा जा रहा। विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version