Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम आवास के बाहर बम की सूचना से लखनऊ में हड़कंप

CM Yogi

CM Yogi

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के आवास (CM’s residence) के बाहर बम की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन फानन में बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है। बम की सूचना मिलने का बाद चप्प-चप्पे पर छानबीन की जा रही है।

धमकी भरा फोन कॉल मिलने के बाद पुलिस फोर्स को भी अलर्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही कई थानों की फोर्स भी पहुंच गई है। इतना ही नहीं, मौके पर इंटेलीजेंस की टीम भी मौजूद है। बताया जा रहा है कि कड़ी छानबीन के बाद भी कोई बम बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने फोन कर बम की सूचना दी थी। इसके बाद मौके पर  LIU टीम पहुंच गई। इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ  के आवास (CM’s residence) के बाहर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि ये सूचना फर्जी थी।

योगी के मंत्री के नाम पर 72 सरकारी भूखंड, खुलासा होने पर कही ये बात

डीसीपी सेंट्रल ने कहा कि पुलिस कंट्रोल रूम पर बम की सूचना मिली थी जिसमें एहतियात के तौर पर सघनता से चेकिंग कराई गई। लेकिन कुछ भी नहीं मिला है। अब तक की जांच के बाद फर्जी सूचना निकली है। एहतियात के तौर पर आसपास के सभी इलाकों में चेकिंग की जा रही है। सूचना देने वाले का भी पता लगाया जा रहा है।

Exit mobile version